Monday, February 10, 2020

How to download video from Vidmate 2020 ?


विडमेड से वीडियो कैसे डाउनलोड करें ?
Vidmate से वीडियो डाउनलोड करने के लिए निम्न चरणों की आवश्यकता है: -

विडमेड ऐप खोलें। एक बार जब आप ऐप खोलते हैं, तो आपको सभी ट्रेंडिंग वीडियो की एक सूची दिखाई देगी।
यदि आप किसी भी वीडियो को ट्रेंडिंग वीडियो की सूची से डाउनलोड करना चाहते हैं, तो बस उन पर टैप करें या यदि आप किसी अन्य वीडियो को खोजना चाहते हैं, तो खोज बार में वीडियो का नाम लिखें।
एक बार जब आप खोज बार में वीडियो का नाम लिखते हैं, तो आपको वीडियो मिल जाएगा।
बस वीडियो पर टैप करता है और उस प्रारूप का चयन करता है जिसे आप वीडियो डाउनलोड करने की इच्छा रखते हैं।
एक बार जब आप प्रारूप चुनते हैं, तो डाउनलोडिंग शुरू हो जाएगी, और पूरा होने के बाद, यह उपयोग करने के लिए तैयार है।
सबसे अच्छा Vidmate विकल्प:
जब भी वीडियो डाउनलोडर की बात आती है, Vidmate हमेशा शीर्ष पर है। लेकिन, ऐप डाउनलोडर के लिए भी कई विकल्प हैं। आइए हम उनमें से कुछ पर नज़र डालें: -

1. ट्यूबमैट

ट्यूबमेट विदेमेट के सर्वश्रेष्ठ प्रतिस्थापनों में से एक है। हम सभी जानते हैं कि YouTube से सीधे वीडियो डाउनलोड करना संभव नहीं है। लेकिन, ट्यूबमैट के साथ, यह सीधा हो जाता है। आप उस वीडियो की गुणवत्ता का चयन कर सकते हैं जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं और अगर आप स्टोरेज लोकेशन सेट करना भूल गए हैं, तो यह आपके स्टोरेज कार्ड पर भेजे गए डिफ़ॉल्ट रूप से होगा। ट्यूबमैट बाजार में उपलब्ध सबसे पुराने और सबसे सरल वीडियो डाउनलोडर ऐप में से एक है।

2. इंसुक

InsTube काफी लोकप्रिय वीडियो डाउनलोडर एप्लिकेशन है जो साइटों की एक विशाल सूची के साथ आता है जो आपको वीडियो के साथ-साथ संगीत दोनों का उपयोग करने की अनुमति देता है। InsTube विभिन्न प्लेटफार्मों का समर्थन करता है, जिनमें सोशल नेटवर्क जैसे ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक शामिल हैं। एप्लिकेशन की हैंडलिंग बहुत अधिक सुरक्षित है, इसके सुपर-अनुकूल इंटरफेस के लिए धन्यवाद। आपको उन साइटों को खोजने की आवश्यकता नहीं है जो एप्लिकेशन आपको ब्राउज़र के भीतर शामिल विकल्प देता है।

3. SnapTube

SnapTube ऐप डाउनलोडर है जो सभी आवश्यक सुविधाएँ प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह डाउनलोड करने, अपलोड करने, साझा करने, रिकॉर्डिंग, प्रबंधन आदि जैसी कुछ अतिरिक्त सुविधाएँ भी प्रदान करता है। इसके अलावा, ऐप आपको वीडियो की गुणवत्ता चुनने देता है जिसे आप अपने डिवाइस पर डाउनलोड करना चाहते हैं। एक और अच्छी बात जो आपको उस ऐप में पसंद है वह है आप ऑडियो डाउनलोड कर सकते हैं, जो एक उपयोगी फीचर है।

TechCrunch के अनुसार SnapTube ने अदृश्य विज्ञापनों की सेवा ली है
4. सभी ट्यूब वीडियो डाउनलोडर

जैसा कि नाम से संकेत मिलता है, वीडियो डाउनलोडर आपको सभी लोकप्रिय वेबसाइटों से वीडियो डाउनलोड करने की अनुमति देता है। वीडियो डाउनलोडर आपको Vimeo, Dailymotion इत्यादि साइटों से वीडियो डाउनलोड करने देता है, न केवल साइट्स, बल्कि वीडियो डाउनलोडर आपको सोशल मीडिया से वीडियो डाउनलोड करने की सुविधा भी देता है। यह अन्य डाउनलोडर्स की तुलना में छह गुना अधिक गति प्रदान करता है।

निष्कर्ष:
हम सभी जानते हैं कि मनोरंजन के ऐसे स्रोत का होना कितना महत्वपूर्ण है, जिसका उपयोग हम कभी भी कर सकते हैं। इसलिए, हमने ऐसे वीडियो डाउनलोडर को "Vidmate" नाम से साझा किया। हमने आपके साथ हर एक विवरण साझा करने की पूरी कोशिश की। यदि आपके पास अभी भी कोई संदेह या प्रश्न हैं, तो हमसे संपर्क करने और हमसे पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यदि आपके पास कोई अन्य जानकारी है जो आपको लगता है कि सामग्री का एक हिस्सा हो सकता है, तो हमारे साथ साझा करें। दो-तरफा चर्चा करना बहुत अच्छा होगा। मुझे आशा है कि सामग्री आपके लिए उपयोगी थी।


old movies download
vidmate for pc 2020
youtube and facebook videos downloader
vidmate frequently asked questions 2020
vidmate latest news 2020
vidmate apk 2020 for android
tujhe hasil karunga lyrics
ghar bhara sa lage lyrics
mehrama lyrics

No comments:

Post a Comment

Best-In-Class Mobile App Development

 Expert Mobile App Developers in Bangalore We Add Performance to Your Business with Technology! We have 7+ years of industry experience in t...